Wednesday 10 February 2010

मातृ सेवा

मातृ सेवा
काम करता है: मुहम्मद Raudah गुच्छा

माँ, क्या कारण है कि मैं कितना दिल है कि तुम एक तुम वहाँ के लिए और अधिक गंभीर, अपने रॉक के अलावा बच्चों को शिक्षित करने और एक वयस्क के रूप में शायद विद्रोही के साथ कदम समझ में नहीं आता के साथ अपने पांव के तलवों पर इतना खूनी घावों से भरा हुआ? या मैं एक शांत हूँ, तुम दे शब्द जलाकर राख कर देना अटक?

माँ, तुम बहुत बहादुर वजह से दिल के मरीज मैंने हमेशा एक अप्रत्याशित इच्छा के लिए कोई अर्थ को सही ठहराते हैं, सब अपने आँसू में डूब angkuhku है मेरी छाती हिला isakmu सेते हैं, मेरे क्रोध सब कुछ मैं देख रहा हूँ जला,

एक समर्पण है कि मैं दे की माँ पर्याप्त नहीं है, अपने आँसू, isakmu, क्रोध कि पत्थर मारा था बहाल हो ही समय संदेह पंक्ति में अपेक्षाओं को याद हो सकता है छाप सकते हैं सपनों के द्वीप प्रार्थना पहुंचे, आशा है कि आप समय पत्रक सिखाया है कि कैसे एक बाड़ प्यार के निर्माण के लिए सरल.

Medan, 05

No comments: